अनूप जलोटा को लगा झटका – ” ऐसी लागी लगन – मीरा हो गई मगन ” : देखिये आखिर क्या हुआ ?

teaveenews top news
Spread the love

“ऐसी लागी लगन – मीरा हो गई मगन – अनूप जलोटा जो पहले से ही इतने प्रसिद्ध हैं अपनी आवाज़ के जादू से , प्रमुख TV शो – “बिग बॉस ” में भी अपने प्यार भरे अंदाज़ के चलते काफी चर्चा में थे. आपको बता दें की बिग बॉस के मुख्य घर से निकलकर अनूप जलोटा सीक्रेट हाउस में आ गए हैं. हालांकि घरवाले समझते हैं कि भजन सम्राट शो से बाहर हो गए हैं. सीक्रेट हाउस में अनूप सभी की हरकतों पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं. इस दौरान उन्हें जसलीन का अलग अवतार देखकर झटका लगा है. अनूप के बाहर होने का जसलीन को दुख नहीं है. ये बात भजन सम्राट को नाराज किए हुए है.

सोमवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है. जिसमें जसलीन का चौंकाने वाला बयान सुनने को मिलता है. रोमिल उनसे पूछते हैं कि क्या अब आप सिंगल हो? इसके जवाब में जसलीन हंसते हुए कहती हैं- हां अब मैं सिंगल हूं.

जसलीन का ये बयान अनूप जलोटा को नागवार गुजरता है. अनूप के जाते ही जसलीन का बदला रूप देखने को मिल रहा है. जसलीन शिवाशीष को कहती हैं कि पैक्ड सामान की वजह से मुझे स्ट्रेस हो रहा था. तभी सीक्रेट रूम में अनूप कहते हैं, ”मेरे जाने का भी थोड़ा स्ट्रेस है क्या जसलीन? ”

अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन की शिवाशीष से बातें बढ़ रही हैं. दोनों को एक-दूसरे संग काफी बात करते हुए देखा जा रहा है. खैर आने वाले एपिसोड में जसलीन के कितने रूप बदलते हैं, देखना मजेदार होगा.

सीक्रेट रूम में जाने से पहले भारती शो में पहुंची थीं. इस दौरान जसलीन ने अनूप जलोटा संग पोल डांस किया था. टास्क में अनूप पोल बने थे. जसलीन को उन्हें डांस कर रिझाना था.

हाल ही में बिग बॉस में दोनों का एक टास्क के दौरान ब्रेकअप भी हुआ था. हालांकि बाद में उन्होंने पैचअप कर लिया था. बिग बॉस ने दोनों को कैंडल लाइट डिनर डेट पर भी भेजा था. वहां दोनों ने रोमांटिक डांस किया था. अनूप ने जसलीन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था.

दोनों के इस रोमांटिक एपिसोड को काफी देखा गया. बता दें, अनूप-जसलीन घर के इकलौते लवबर्ड हैं. इसलिए मेकर्स दोनों की केमिस्ट्री को भुनाने की हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हैं.

बॉलीवुड टीम TEAVEE न्यूज़ चैनल (इंडिया)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: LEGAL action will be taken against you if you copy any content | TEA-VEE News is a TRADEMARK | LEGAL Dept. (Tea Vee News Channel)