padman latest news at teaveenews.com by akshay kumar

पैडमैन का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सैनिटरी नैपकीन बांटते दिखे अक्षय कुमार |

Spread the love

(बॉलीवुड) : अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर पैडमैन का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया।रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यह सभी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।अक्षय कुमार ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बाद, अब वो पैडमैन के साथ वापस आ गए है। फैंस और सिलेब्रिटीज दोनों से ट्रेलर को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि शाहरुख-सलमान सब बकवास हैं, बॉलीवुड का किंग अक्षय कुमार हैं।

पैडमैन के ट्रेलर से एक बात साफ है कि फिल्म में मासिक धर्म स्वच्छता के आसपास की चर्चा की जा रही है। फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आपटे लीड किरदारों में है, और हास्य के माध्यम से एक सामाजिक जागरण की कहानी बताई है।

फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित हो कर बनी है।इस फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार राधिका निभा रही है और वह पिक्चर में अक्षय की प्रेरणा का सोत्र बनी है। अक्षय महिलाओं के मासिक धर्म के स्वास्थ्य के लिए सैनेटरी नैपकिन की मशीन बनाते है।जिससे गांव की महिलाओं को सस्ते दाम पर दे सके। सोनम का किरदार अक्षय की दोस्त का है जो अक्षय के मिशन में उनका साथ दे रही है।सभी कलाकार अपने किरदारों में काफी अच्छी तरह फिट बैठते हैं।

ट्विंकल खन्ना की मिसेज फुनिबोनेस प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म दो साल पहले महिलाओं के स्वच्छता स्वास्थ्य और इससे जुड़े कलंक पर अखबार का कॉलम लिखने के बाद से दंपति की एक पैशन प्रोजेक्ट रही है।बिजनेस इनसाइडर से बात करते हुए अक्षय ने कहा था, “मैं एक डाक्यूमेंट्री मूवी नहीं बनाना चाहता था। मैं एक कमर्शियल फिल्म बनाना चाहता था ताकि लोग उसे देख सकें। यह एक ऐसी फिल्म है जहा आप अपने बच्चों को साथ ले जा सकते हैं, भले ही यह स्वच्छता पैड के बारे में बात करती है। यह एक सार्वभौमिक विषय है। किसी ने भी कभी इस विषय को छूने की कोशिश नहीं की।” फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

स्पेशल बॉलीवुड टीम , टी वी न्यूज़

Special Bollywood Team, TEA VEE News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: LEGAL action will be taken against you if you copy any content | TEA-VEE News is a TRADEMARK | LEGAL Dept. (Tea Vee News Channel)