तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ किया मामला दर्ज – राष्ट्रीय महिला आयोग में हुई शिकायत

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ किया मामला दर्ज – राष्ट्रीय महिला आयोग में हुई शिकायत

Spread the love

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में नाना सहित 2 के खिलाफ महिला आयोग ने शिकायत दर्ज की है. दूसरी ओर रियलिटी शो बिग बॉस 12 में इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट बाहर नहीं होगा

तनुश्री दत्ता से जुड़े छेड़छाड़ के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत के बाद नाना पाटेकर व अन्य दो के खिलाफ शि‍कायत दर्ज की गई है. नाना से जुड़ा मामला 10 साल पुराना है. ये “हॉर्न ओके प्लीज” के एक गाने की शूटिंग का वाकया है.

बिग बॉस में इस हफ्ते बेघर होने के लिए 3 सिंगल्स और 1 जोड़ी नॉमनेट हुई है. सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और जसलीन-अनूप जलोटा में से कोई एक शो से बाहर होगा. मगर आ रही खबरों के मुताबिक इस हफ्ते का नॉमिनेशन सरप्राइजिंग होने वाला है.

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभि‍नेत्री सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में नजर न आ रही हों, लेकिन अपनी फिटनेस मेंटेन करती जरूर दिखती हैं. हाल ही में सुष्म‍िता ने एक फोटो शेयर की है, इस फोटो को देखकर फैंस भी हैरान हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर के बीच का 10 साल पुराना विवाद अब दूसरे मोड़ पर पहुंच चुका है. एक्ट्रेस की ओर से कन्फर्म हुआ है कि उन्हें दो कानूनी नोटिस मिले हैं. इनमें से एक नाना पाटेकर की ओर से, जबकि दूसरा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने नाना के बाद विवेक पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने एक फिल्म के दौरान उन्हें “कपड़े” उतारने को कहा था. अब ये मामला अदालत पहुंच चुका है. तनुश्री ने एक बार फिर दोनों सेलेब्स पर आरोप नए लगाए हैं.

फिल्म “स्त्री” की बंपर सफलता के बाद श्रद्धा कपूर इन द‍िनों टेन‍िस स्टार साइना नेहवाल की बायोप‍िक में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनका लुक कैसा होगा, इसे प‍िछले द‍िनों जारी किया गया था. लेकिन फिल्म की शूट‍िंग को एक हफ्ते के अंदर ही रोकना पड़ गया है. इसकी वजह है श्रद्धा कपूर.

 

Bollywood Team TEAVEE News Channel (INDIA)

Bollywood