‘हिचकी’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रानी मुखर्जी का कमबैक

‘हिचकी’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रानी मुखर्जी का कमबैक

Spread the love

(मुंबई):बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सिल्वर स्क्रीन पर आगामी फिल्म ‘हिचकी’ के साथ कमबैक कर रही है। रानी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘मर्दानी (2014)’ में दिखाई दी थीं। इसके बाद वे बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गईं। अब जब आदिरा 2 साल की हो चुकी हैं तो रानी सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने को तैयार हैं।रानी की आगामी फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इसमें वह हकलाने वाली टीचर का किरदार निभा रही है।

आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी मुखर्जी की निजी जिंदगी भी आदित्य की तरह सीक्रेट हो गई है। रानी मुखर्जी का सोशल मीडिया पर कोई भी ऑफिशियर अकाउंट नहीं हैं। रानी ने कई बार इंटरव्यू में कहा भी है कि वो अक्सर बेटी आदिरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हैं, लेकिन आदित्य ने उन्हें सख्त मना किया हुआ है। लेकिन अब ज्यादा दिन तक ऐसा नहीं रहेगा। उनकी फिल्म हिचकी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही रानी मुखर्जी भी सोशल मीडिया से जुड़ जाएंगी।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो लगातार सोशल मीडिया पर आने की रिक्वेस्ट और फिल्म रिलीज को देखते हुए रानी ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला किया है। इसके जरिये न सिर्फ वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करेंगी, बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करेंगी।

ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी मुखर्जी की चाहत टीचर बनने की है, लेकिन अपनी हकलाने की बीमारी की वजह से कोई स्कूल उन्हें शिक्षक बनने नहीं देता। आखिरकार एक बड़े स्कूल में उन्हें नौकरी मिलती है, जिसमें वह झुग्गी वाले बच्चों को पढ़ाती हैं। हालांकि, ऐसा करना उनके लिए खतरों से खाली नहीं होता।वो जिंदगी में हुए एक बहुत बड़े नुकसान को मौके में तब्दील करती है।फिल्म में अमीर और गरीब बच्चों के बीच बढ़ते अंतर को दर्शाया गया है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होनी है। इसका ट्रेलर 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही टाइगर जिंदा है के साथ भी दिखाया जाना है।

स्पेशल बॉलीवुड टीम, टी वी न्यूज़

Special Bollywood Team,TEA VEE News

Bollywood Maharashtra Mumbai