आप रहे सावधान स्कूल की कमियाँ आयी सामने -गुरुग्राम:स्कूल में बच्चे की हत्या !

आप रहे सावधान स्कूल की कमियाँ आयी सामने -गुरुग्राम:स्कूल में बच्चे की हत्या !

Spread the love

रेयान इंटरनेशल स्कूल में 7 साल के बच्चे की चाकू से गला रेत कर  हत्या कर दी थी, कहते हैं की स्कूल ही एक ऐसी संस्था है जहां आपके बच्चे सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं , लेकिन गुरुग्राम (गुड़गांव) में हाल में ही दिन दहाड़े हुई एक मासूम के साथ खौफनाक घटना जिसे देख के स्कूल और देश के शिक्षा संसथानो के बारे में बहुत कुछ ब्यान हुआ ! हम अपने चैनल  टी वी न्यूज़ के माध्यम से सभी स्कूलों से दरख्वास्त करते हैं की इस घटना से सीख लेते हुए अपने स्कूल प्रशासन को और बेहतर बनाये !

स्कूल में बच्चे की हत्या से पहले यौन शोषण की कोशिश !
स्कूल में बच्चे की हत्या से पहले यौन शोषण की कोशिश !

आरोपी बस कंडक्टर को बीती रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में बच्चों के माता-पिता के विरोध प्रदर्शन के बाद स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है, एक परिजन ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि उसके बच्चे से खून के धब्बे साफ कराए गये थे!

शनिवार सुबह से ही स्कूल के बाहर अभिभावकों ने प्रदर्शन किया. अभिभावकों की मांग है कि स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार किया जाए. ज्यादातर अभिभावक ने स्कूल की सुविधाओं पर भी निशाना साधा. बच्चों के माता-पिता का कहना है कि स्कूल में जब इतनी फीस ली जाती है तो सुविधाएं क्यों नहीं दी जाती है. स्कूल के सीसीटीवी तो लगे हैं लेकिन आधे से ज्यादा सीसीटीवी खराब है!

बता दें कि आरोपी अशोक ने पुलिस अधिकारी को दिए बयान में बताया कि मैं बाथरूम जा रहा था जैसे ही मैंने बच्चे को अकेले देखा तो मैंने कुकर्म करना चाहा,लेकिन बच्चा चिल्लाने लगा तो मैंने अपनी जेब से चाकू निकाला और उसका गला रेत दिया!

TEA-VEE News

टी वी न्यूज़ !

 

Delhi national news