कर्नाटक के CM सिद्दरमैय्यह हिंदू विरोधी पोलिसी रखते है – अमित शाह ।

कर्नाटक के CM सिद्दरमैय्यह हिंदू विरोधी पोलिसी रखते है – अमित शाह ।

Spread the love

(कर्नाटक): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए चलाए जा रहे अभियान को लेकर मुख्यमंत्री सिद्दारमिआह के साथ शब्दों का युद्ध जारी रखा जिसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुरू किया। चित्रदुर्ग जिले में होलालकेरे कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने राज्य में कांग्रेस सरकार पर ‘ हिंदू विरोधी ‘ होने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा, ‘सिद्दरमैय्यह सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है, यह एक हिंदू विरोधी सरकार है।“

उन्होंने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के उस मामले का हवाला दिया, जो केरल के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक बांह है, जिसके सदस्यों ने केरल में एक आरएसएस कार्यकर्ता पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘ सरकार ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के खिलाफ सभी मामलों को वापस ले लिया है, जो भारत विरोधी संगठन है। कर्नाटक के CM ने पलट वार किया और बीजेपी पर आरोप लगाया, साथ ही उन्होंने उग्रवादी तत्वों को पोस के आरएसएस और बजरंग दल पर निशाना बनाया। सिद्दरमैय्यह ने संवाददाताओं से कहा, ‘ सरकार शांति भंग करने वालों को नहीं छोड़ेगा, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ‘ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह SDPI है या बजरंग दल, जो भी संगठन है, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।
अमित शाह ने राज्य में आरएसएस कार्यकर्ताओं के कत्ल के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में भाजपा और आरएसएस के 21 सदस्य मारे गए थे। अमित शाह ने कहा, ” इन हत्याओं पर रोक लगाएं। यह सरकार लंबी नहीं है। बीजेपी जल्द ही यहां आएगी और जेल में उन जिम्मेदारों को बिठा देगी।”

भाजपा अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर भी आरोप लगाया की उन्होंने लोगों को राशि से वंचित रखा जो केंद्र ने कर्नाटक के लिए मंजूर किया है। उन्होंने पूछा, ‘कर्नाटक के विकास के लिए मोदी सरकार द्वारा मंजूर की गई सभी राशि कहां चली गई? उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने कर्नाटक के विकास के लिए 88,583 करोड़ रुपये से फंड बढ़ा कर 2,19,500 करोड़ रुपये कर दिए हैं। कर्नाटक एकमात्र ऐसा दक्षिणी राज्य है जहां भाजपा सत्ता में आई थी और आगामी चुनावों में कांग्रेस से राज्य को हथिया लेने की उम्मीद है।

टीम टी वी न्यूज़ , कर्नाटक

Team TEA VEE News, Karnataka 

karnataka national news