बीजेपी में शामिल होते ही सपा पर भड़के नरेश अग्रवाल, कहा – नाचने वालों के लिए काटा मेरा टिकट

बीजेपी में शामिल होते ही सपा पर भड़के नरेश अग्रवाल, कहा – नाचने वालों के लिए काटा मेरा टिकट

Spread the love

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे नरेश अग्रवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। सूत्रों की माने तो नरेश अग्रवाल राज्यसभा का टिकट न दिए जाने के चलते पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे।

कौन हैं नरेश अग्रवाल ?
नरेश अग्रवाल का जन्म 1 अक्टूबर, 1951 में हरदोई जिले में हुआ। इन्होंने लखनऊ विश्वविद्यालय से उच्च शिक्षा प्राप्त की। उनका राजनीतिक कार्यक्षेत्र हरदोई है। 1989 तक नरेश अग्रवाल कांग्रेस में रहे। इसके बाद उन्होंने 1997 में अखिल भारतीय लोकतांत्रिक पार्टी ज्वाइन की। बाद में उन्होंने बसपा भी ज्वाइन की। वह हरदोई से 7 बार विधायक रह चुके हैं। लंबे समय तक वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े रहें। 2010-12 तक वह राज्यसभा सदस्य रहें

भाजपा में शामिल होने बाद नरेश अग्रवाल ने संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। बिना राष्ट्रीय पार्टी में रहे राष्ट्र के सामने खुद को नहीं रखा जा सकता है। जिस तरह से सरकार काम कर रही है वह सराहनीय है। इसके साथ ही उन्होंने सपा पर गुस्सा जताते हुए कहा कि फिल्मों में नाचने वालों के लिए मेरा टिकट काटा गया। मेरा समाज तो वैसे भी बीजेपी के साथ है। मेरा समाज भी खुश होगा। मैं अमित शाह और मोदी जी को धन्यवाद देता हूं।

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल और किरणमय नंदा को नजरअदांज करते हुए जया बच्चन को एक फिर से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि नरेश अग्रवाल को भी इस सीट के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

मालूम हो कि इससे पहले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी रविवार (11 मार्च) को अपनी पार्टी की पूर्व नेता रहीं जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है। खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी। लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। बताइए, अगर मैं नाचने गाने वाली के मुंह नही लगता। अगर मैं उनके मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा।

टीम टी वी न्यूज़ चैनल, दिल्ली

Team TEA VEE News Channel,Delhi

Delhi national news