मोदी और योगी पर सीधा निशाना – “बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने बोला दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर”।

मोदी और योगी पर सीधा निशाना – “बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने बोला दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर”।

Spread the love

बेंगलूरू , हिंदी और दक्षिण फिल्मों के मशहूर बॉलीवुड विलेन प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है –  “प्रकाश राज ने कहा है कि मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन ये दोनों मुझसे भी बड़े एक्टर हैं”।

पीएम ने अपनी आंखे बंद की हुई हैं- “प्रकाश राज”
योगी सीएम हैं या राजपुरोहित?–” प्रकाश राज “

बेंगलूरू में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की हत्या के बहाने पीएम मोदी और सीएम योगी को खूब सुनाया. प्रकाश राज को इस बात से दिक्कत है कि पीएम उस व्यक्ति को फॉलो क्यों करते हैं, जिसने गौरी लंकेश के बारे में अभद्र बात कही ‘

प्रकाश राज ने कहा है, ‘’ये अहम नहीं है कि गौरी लंकेश की किसने मारा? अहम ये है कि गौरी की हत्या का जश्न किसने मनाया? जिस व्यक्ति ने सोशल मीडिया से अटैक किया उसे पीएम मोदी फॉलो करते हैं. पीएम ने अपनी आंखे बंद की हुई है ।’”

 

उन्होंने आगे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘’यूपी में मैं समझ नहीं पाता कि वो सीएम हैं या राजपुरोहित? मैं कन्फ्यूज्ड हूं.’’ प्रकाश राज ने आगे कहा, ‘’मैं पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुका हू, मुझे लगता है कि मैं उन्हें दे दूं , मैं बड़ा एक्टर हूं लेकिन वो मुझसे भी बड़े एक्टर है ।’’

कौन थीं गौरी लंकेश ?

इसी साल 5 सितंबर को बेंगलूरु में वरिष्ठ महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या कर दी गई थी। 55 साल की गौरी लंकेश कन्नड़ भाषा की मशहूर पत्रकार और गौरी लंकेश पत्रिके नाम की लोकप्रिय साप्ताहिक पत्रिका की संपादक थीं. अपने तीखे तेवर और एंटी एस्टैबलिस्मेंट अंदाज के लिए उनको जाना जाता था।

क्या था गौरी लंकेश की हत्या को लेकर पीएम मोदी से जुड़ा ट्वीट विवाद ?

दरअसल गौरी लंकेश की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर निखिल दधीच नाम के एक शख्स ने गौरी लंकेश को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।इस शख्स को फॉलो करने की वजह से पीएम मोदी की भी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. प्रकाश राज ने इसी बात का जिक्र अपने बयान मे किया है।

प्रकाश ने यह भी कहा कि अगर पीएम मोदी ऐसे ही इस मामले पर चुप रहे तो वह अपने पांचों नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स लौटाने में जरा भी देर नहीं करेंगे। बता दें कि प्रकाश राज गौरी और उनके पिता के अच्छे दोस्त हैं। वह गौरी को बीते 30 वर्षों से जानते थे।

कौन हैं प्रकाश राज?

प्रकाश राज हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन हैं. प्रकाश राज ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ वांटेड और दबंग-2, अजय देवगन के साथ सिंघम, संजय दत्त के साथ पुलिसगिरी, अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट, टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंथी और अमिताभ बच्चन के साथ खाकी जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है|

 

टीम टी वी न्यूज़ , बेंगलुरु

Team TEA VEE News Bengaluru

Bangaluru national news