कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी हुई तेज़ – “प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे चुनाव प्रचार में कर्नाटक “

कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी हुई तेज़ – “प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे चुनाव प्रचार में कर्नाटक “

Spread the love
कर्नाटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सबसे पहले चामराजनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया और फिर उडुपी पहुंचे ,  पीएम मोदी बेलगावी में चुनावी रैली को संबोधित किया ।
रैली में भीड़ को देखकर गदगद पीएम मोदी ने कहा कि जो अपने आप को राजनीतिज्ञ समझते हैं, अगर वो दृश्य देख लें, तो उनको समझ में आ जाएगा कि 15 मई को किसकी सरकार बनने जा रही है ,  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ जनता-जनार्दन का आक्रोश यहां साफ नजर आ रहा है
कर्नाटक में पीएम मोदी की आज 3 रैलियां हुईं , कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया ।
पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद भी गरीबों के नाम पर बैंकों के राष्ट्रीयकरण किए, सत्ता हथियाने के लिए खेल खेले, लेकिन गरीब कभी बैंक के दरवाजे तक नहीं जा सका । हमें दिल्ली में आने का मौका मिला. उडुपी ने देश को बैंक दिया और हमने गरीबों को बैंकों से जोड़ा ,  31 करोड़ से ज्यादा, 40 फीसदी आबादी बैंकिंग व्यवस्था से बाहर थी , हमने जनधन योजना के जरिए लोगों के बैंक खाते जीरो बैलेंस से खोले. लोगों ने 80 हजार करोड़ रुपये बैंकों में जमा कर दिए. इन्हें 40-50 साल पहले मौका मिला होता तो उनका भी विकास हो गया होता और देश की अर्थव्यवस्था का भी ।
टीम टी वी न्यूज़ चैनल (कर्नाटक) 
Team TEA VEE News Channel (Karnataka)
karnataka national news