ब्राजीली के स्टार फुटबॉलर काका ने फुटबॉल को कहा अलविदा |

ब्राजीली के स्टार फुटबॉलर काका ने फुटबॉल को कहा अलविदा |

Spread the love

ब्राजीली के स्टार फुटबॉलर ‘रियो डी जिनेरियो’ ने फुटबॉल को अलविदा कह दिया है।ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर ‘काका’ के नाम से मशहूर, के चाहने वालों के लिए ये बड़ी खबर है। काका ने फुटबॉल से रिटायरमेंट की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर के बताई। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही वह अपने पूर्व क्लब एसी मिलान के साथ नई भूमिका या जिम्मेदारी सँभालते नजर आ सकते हैं। काका ने अपने करियर में कई शानदार मैच खेले है।

संन्यास लेने के बाद काका ने कहा, मैं फुटबॉल से नाता नहीं तोड़ रहा हूं, लेकिन भूमिका बदली हुई होगी। अब मैं पेशेवर खिलाड़ी नहीं हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं एक क्लब में मैनेजर या खेल निदेशक का पद ले सकता हूं। काका ने कहा कि एसी मिलान ने हाल ही में उनके सामने पेशकश रखी थी।

काका ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में ब्राजील के मशहूर क्लब साओ पाउलो से की थी, उन्होंने मिलान के साथ खेलते हुए 2007 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का खिताब अपने नाम किया था। ब्राजील में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर काका के प्रशंसकों को उनके फुटबॉल से अलविदा लेने से बहुत निराशा हुई है, हालांकि उन्होंने संकेत दिए है कि वह अब पेशेवर खिलाड़ी नहीं है लेकिन फुटबॉल से नाता नहीं तोड़ेगे।

टीम टी वी न्यूज़

Team TEA VEE News

Sports