Tea Vee News channel farrukhabad uttar pradesh news

फर्रुखाबाद SP ने कर दिया व्यापक फेरबदलः पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Spread the love

फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश):  पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए बीती रात 11 थाना प्रभारियों में फेरबदल कर दिया। एसपी के वाचक इंस्पेक्टर जयंती प्रसाद गंगवार शमशाबाद थानाध्यक्ष बनाए गए जबकि एसपी के पीआरओ वेदप्रकाश पांडे को मऊदरवाजा थाने का चार्ज मिला है, कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर झांझरलाल सोनकर को हटाकर कंपिल का थानाध्यक्ष बनाया गया ।

आइजीआरएस के प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र नाथ यादव को नबावगंज का थानाध्यक्ष बनाया गया। जबकि नवाबगंज थाना ध्यक्ष इंस्पेक्टर रजनेश चौहान कोतवाली फतेहगढ़ के प्रभारी निरीक्षक बनाए गए। पुलिस लाइन के इंस्पेक्टर राकेश कुमार की थानाध्यक्ष राजेपुर पद पर तैनाती की गई। मोहम्मदाबाद के इंस्ट्रक्टर अनूप कुमार निगम को क्राइम ब्रांच भेजा गया। पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर विनीता सारथी को महिला थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया।

जबकि उप निरीक्षक श्रीमती पूनम जादौन को महिला थाने के अलावा एंटी रोमियो के प्रभारी की भी जिम्मेदारी सौंपी गई। राजेपुर से हटाए गए उपनिरीक्षक अंगद सिंह को आइजीआरएस का प्रभारी बनाया गया। अब जिले के किसी भी थाने में उपनिरीक्षक के पास चार्ज नहीं है अंगद सिंह के पास राजेपुर का चार्ज था।

फर्रुखाबाद से हरिप्रताप सिंह की रिपोर्ट
Tea Vee News Channel (INDIA) ™

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: LEGAL action will be taken against you if you copy any content | TEA-VEE News is a TRADEMARK | LEGAL Dept. (Tea Vee News Channel)