रुद्रपुर ऑटो स्टैंड पर चली गोली – फायर होते ही हड़कंप मच गया

रुद्रपुर ऑटो स्टैंड पर चली गोली – फायर होते ही हड़कंप मच गया

Spread the love

रुद्रपुर रोड पर बने ऑटो स्टैंड पर बुधवार देर शाम फायरिंग होने से दहशत फैल गई। सूचना पर कोतवाल मोहन चंद पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस आसपास की दुकानों के सीसीटीवी खंगाल रही है। घटना के पीछे रुद्रपुर-किच्छा के बीच चलने वाले ऑटो के स्वामित्व का विवाद बताया जा रहा है।
रुद्रपुर रोड पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अब्दुल रशीद जक्कू की प्रधान मार्केट है। इससे सटकर रुद्रपुर और किच्छा के बीच चलने वाले ऑटो एवं मैजिक का स्टैंड है। बताया जा रहा है कि रात लगभग सवा नौ बजे ऑटो स्टैंड पर कुछ लोग किसी बात को लेकर भिड़ गए। इस बीच बाइक सवार एक युवक आया और तमंचे से हवा में फायर कर दिया।

फायर होते ही वहां हड़कंप मच गया। सूचना पर अब्दुल रशीद जक्कू मौके पर पहुंचे और उन्होंने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। कोतवाल मोहन चंद्र पांडे, एसआई लक्ष्मण सिंह, संजय कुमार धौनी, नीरज पाल आदि मौके पर पहुंचे और पुलिस ने आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया।

कोतवाल ने बताया कि आरोपी के घर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार था। उन्होंने बताया कि आरोपी को शीघ्र ही पकड़ा जाएगा। उधर, प्रधान मार्केट के आसपास के दुकानदारों ने पुलिस से ऑटो स्टैंड पर आए दिन होने वाली गुंडागर्दी पर रोक लगाने की मांग की है।

Team STN TEAVEE News Channel (UTTARAKHAND)

Rudrapur Uttrakhand